Total Samachar आईजीएल के बिजनेस हेड एस के शुक्ल ने ताराचंद अग्रवाल सरस्वती विद्या मंदिर में वाटर कूलर स्थापित कराया

0
56

इण्डिया ग्लाईकॉल्स लिमिटेड गीडा के बिजनेस हेस एस के शुक्ल ने ताराचंद अग्रवाल सरस्वती विद्या मंदिर सहजनवां में कंपनी की तरफ से वाटर कूलर स्थापित कराया। बिजनेस हेड एस के शुक्ल ने कहा की स्कूल प्रबंधन ने हमें यह सेवा का अवसर दिया उसके लिए प्रबंधन का बहुत बहुत धन्यवाद , इसके साथ ही कहा की आज से इस स्कूल के बच्चे भी शीतल एवं शुद्ध जल पियेंगे और स्वस्थ्य रहेंगे , और उच्च गुणवत्ता की शिक्षा ग्रहण कर क्षेत्र का नाम रोशन करेंगे। आईजीएल की ओर से लगाए गए वॉटर कूलर को आज बिजनेस हेड एस के शुक्ल स्कूल एवं स्कूल प्रबंधक पुरषोतम दास अग्रवाल ने फीता काटकर उद्घाटन किया। इस कायक्रम के मुख्य अतिथि बिजनेस हेड एस के शुक्ल रहे और विशिष्ट अतिथि वरिष्ठ पत्रकार अरुण कुमार मिश्र के साथ राहुल तिवारी रहे।

 

वरिष्ठ प्रबंधक प्रशासन एवं जनसम्पर्क डॉ सुनील कुमार मिश्रा ने कहा की आईजीएल सदैव बिजनेस हेड के मार्गदर्शन में जनहित के कार्यो को प्राथमिकता के आधार पर कर रही है , इस वाटर कूलर से जहाँ बच्चो को शीतल जल एवं शुद्ध जल मिलेगा तो दूसरी तरफ उनका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा जिससे उनका शिक्षा ग्रहण करने में मन लगेगा।

स्कूल प्रबंधक पुरषोतम दस अग्रवाल ने कहा की आईजीएल ही एकमात्र संस्था है जो सदैव जनहित के कार्यो में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेती है इसके साथ उन्होंने कंपनी की तारीफ़ किया की इस संस्था ने स्थानीय लोगो को रोजगार देने के साथ साथ महिलाओं को भी आत्मनिर्भर बना रहे है। इन कार्यो के लिए उन्होंने बिजनेस हेड एस के शुक्ल को पूर्वांचल का गांधी कहा। डॉ सुनील कुमार ने सभी के प्रति आभार जताया।

इस अवसर पर स्कूल के प्रिंसिपल योगेश दिवेदी के साथ सभी शिक्षक/शिक्षिकाएं उपस्थित रही , शुभाष गुप्त ,रंजीत कुमार,अंजलि ,प्रीति,अर्चना ,नेहा , सरोज मौर्या ,निशा सिंह ,राहुल त्रिपाठी ,मानस अग्रवाल, शब्बीर अहमद , सुनील यादव इत्यादि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here