Home Entertainment Total Samachar…. फिल्मसिटी में ये जादू है जिन्न का के सेट पर...

Total Samachar…. फिल्मसिटी में ये जादू है जिन्न का के सेट पर तबिज़ी के बर्थ-डे बैश का जादू…

0
1066

 

 

अमित मिश्रा ( मुम्बई ब्यूरो चीफ)

 

मिसेज़ क्वारण्टाइन क्वीन 2020 एक्ट्रेस जसविंदर गार्डनर का हैप्पी वाला बर्थ डे !

लोकप्रिय टी वी सीरियल ‘ ये जादू है जिन्न का ‘ के सेट पर इसमें तबीज़ी का किरदार निभा रही प्रख्यात अभिनेत्री जसविंदर गार्डनर ने बड़े उत्साह से अपना बर्थ-डे मनाया.इस अवसर पर फ़िल्म की पूरी कास्ट व क्रू के लोग उपस्थित थे.

टोटल समाचार से विशेष बात करते हुए जसविंदर गार्डनर ने कहा कि ” बर्थडे पर अक्सर लोग आराम से घर रहते हैं या किसी होटल में पार्टी करने की फिराक में रहते हैं. पर मेरा ये बेस्ट बर्थ-डे सेलिब्रेशन है कि आज के दिन भी सेट पर हूँ और आज भी अपना काम कर रही हूं. खुशनुमा वर्किंग माहौल में सारे साथी कलाकारों के साथ अपना बर्थ-डे मनाना बेहद प्रसन्नता से भरा व यादगार बन गया है.

उनसे गिफ्ट को लेकर सवाल पूछने जसविंदर ने कहा कि मेरा सबसे अच्छा गिफ्ट है मेरे परिवार का यहां आना , जिसने मुझे एक सरप्राइज़ दिया है. अचानक देवलाली से मेरा बर्थ-डे मनाने सभी आ गए और उन्हें देखकर मैं सुखद आश्चर्य के साथ चौंक पड़ी थी. इससे बड़ी खुशी भला क्या हो सकती है. हां, एक बात और है कि आज मेरी जान से प्यारी माँ बलविंदर जी का भी बर्थ-डे है. हम दोनों माँ-बेटी ने उत्साह से एक साथ केक काटा. ये भी जीवन का सुनहरा व यादगार पल रहेगा.

बता दें कि मल्टीटैलेंटेड व ग्लैमरस अभिनेत्री, मॉडल, मोटिवेशनल स्पीकर एवं पीजेंट कोच जसविंदर गार्डनर बेहद सुंदर और आकर्षक होने के साथ-साथ अपने कार्य के प्रति समर्पण व जिंदादिली के कारण जानी जातीं हैं. वे सैमसंग के टी वी कमर्शियल, बी बी सी के कमर्शियल, जेम्स, हॉर्लिक्स , सनफिस्ट व नेस्ले जैसे बड़े ब्रांडों की प्रमुख मॉडल भी रही हैं.

इसके अलावा वे यू टीवी की चिल्लर पार्टी , चितकबरी ,  रेडी ,  रावड़ी राठौड एवं शूटआउट एट वडाला जैसी फिल्मों में शानदार व यादगार अभिनय कर चुकी हैं.

उन्होंने कई टी वी सीरियल्स जैसे स्टार प्लस की बेहद लोकप्रिय सीरियल ‘ ये जादू है जिन्न का ‘ में तबिज़ी का शानदार-जानदार केरेक्टर प्ले किया है . कलर्स की सीरियल  लव-कुश में वे रानी कौशल्या के रोल में थीं. इसके अलावा ख्वाहिश ,कसम से ,

ओए इट्स फ्राइडे, विक्की की टैक्सी, रिश्ता डॉट कॉम आदि में भी उन्होंने अभिनय किया है. उनकी आनेवाली वेब सीरीज़ ‘ छत्रसाल ‘ है. जिसमें वे नन्हें छत्रसाल की माता का किरदार निभा रही हैं. फिलहाल वे फिल्मसिटी में लगातार शूट हो रही टी वी सीरियल ” ये जादू है जिन्न का ” की शूटिंग में बेहद व्यस्त हैं.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here