इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर ने की थी जमातियों की मदद, अब खुली पोल

0
230

कोरोना का जमात कनेक्शन सामने आने के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस अलर्ट मोड में है। हर जिले में जमातियों की तलाश की जा रही है। कई जिलों में तो जमातियों पर इनाम भी रखा गया है। पकड़े जा रहे जमातियों को क्वारनटीन किया जा रहा है। इसके साथ ही छिपे हुए जमातियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

प्रयागराज में एक प्रोफेसर द्वारा जमातियों को छुपाने का मामला सामने आया है। इलाहाबाद विश्वविद्यालय के प्रोफेसर मो. शाहिद और 16 विदेशी जमाती समेत 30 लोगों को सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस की इस कार्रवाई से जमातियों के करीबियों में खलबली मच गई है।

पकड़े गए लोगों पर लगे ये आरोप-

allahabad university

इस सभी को विदेशी अधिनियम का उल्लंघन करने, साजिश में शामिल होने और मदद करने के आरोप में पकड़ा गया है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों में थाईलैंड के नौ, इंडोनेशिया के सात, केरल व पश्चिम बंगाल के एक-एक व्यक्ति शामिल हैं।

मंगलवार को शाहगंज पुलिस ने सात विदेशियों समेत 17 को गिरफ्तार किया। इसके अलावा करैली पुलिस ने 9 विदेशी समेत 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं, शिवकुटी पुलिस ने प्रोफेसर शाहिद को गिरफ्तार किया है। प्रयागराज पुलिस की ओर से अब तक 30 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here