Total Samachar दिलकश गाने ‘दस्तूर’ के लिए बाबिल खान और जसलीन रॉयल आये साथ !

0
40

अपने उल्लेखनीय अभिनय के लिए जाने जाने वाले, होनहार अभिनेता बाबिल खान बहुमुखी प्रतिभा के धनी व्यक्ति प्रतीत होते हैं।  वेब शो ‘द रेलवे मेन’ में अपने शानदार अभिनय से आलोचकों और दर्शकों का दिल जीतने के बाद, बाबिल खान ने अपने आगामी पहले म्यूजिकल वीडियो के टीज़र से प्रशंसकों को एक बार फिर सबको आश्चर्यचकित कर दिया है। लंबे समय से प्रतीक्षित संगीत डेब्यू को चिह्नित करते हुए, ‘दस्तूर’ नामक संगीत वीडियो में बाबिल खान, गायक और गीतकार जसलीन रॉयल के साथ आये हैं।  हाल के समय के सबसे रोमांचक और बड़े संगीत सहयोग में से एक के रूप में जाना जाने वाले, बाबिल खान और जसलीन रॉयल के बीच साझेदारी एक सुखद आश्चर्य है जो दर्शकों का दिल चुराने के लिए तैयार है।

सुंदर स्थानों पर फिल्माए गए मधुर प्रेम गीत में बाबिल खान  सहज रूप से आकर्षक और रोमांटिक व्यक्तित्व का चित्रण करते हैं।  ‘दस्तूर’ के टीज़र में अभिनेता और गायक के बीच की केमिस्ट्री पहले से ही धूम मचा रही है, प्रशंसक बेसब्री से पूरे गाने की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं।

जसलीन रॉयल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर टीज़र शेयर करते हुए लिखा, “#हीरिये टूर एक नई शुरुआत के साथ समाप्त हो गया है!  बाबिल और मैं आपके सामने पेश करते हैं “दस्तूर” का टीज़र ”

https://www.instagram.com/reel/C0tZufqrdv7/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

गाने और जसलीन रॉयल के साथ सहयोग के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए, बाबिल ने कहा, “दस्तूर’ मेरे दिल का टुकड़ा है और इसके लिए जसलीन के साथ मिलकर काम करना अद्भुत था।  वह न केवल एक बहुत प्रतिभाशाली गायिका है बल्कि वह वास्तव में अच्छा अभिनय भी करती है।  उन्होंने संगीत वीडियो सिनेमा की इस नई लहर की शुरुआत की है और यह बिल्कुल आश्चर्यजनक और आश्चर्यजनक है।  मैं इसका हिस्सा बनने के लिए बहुत आभारी हूं और मैं इस बात के लिए उत्साहित हूं कि हर कोई जल्द ही मेरा पहला संगीत वीडियो देखेगा।”

बाबिल खान की प्रशंसा करते हुए जसलीन रॉयल ने कहा, “बाबिल के साथ सहयोग करना खुशी और बड़ी किस्मत रही है।  यह एक बहुत ही खास गाना है और उन्होंने निश्चित रूप से इसे और भी खास बना दिया है।  मुझे उम्मीद है कि हमने गाने के साथ जो किया है वह दर्शकों को पसंद आएगा और वे इसे उसी तरह का प्यार देंगे जो वे हमेशा हम दोनों और हमारे सभी कामों को देते हैं।”

बाबिल खान की ‘दस्तूर’ के इस खूबसूरत गाने का टीज़र रिलीज़ होने के बाद, लोग निश्चित रूप से उन्हें आधिकारिक संगीत वीडियो में जादू बिखेरते देखने के लिए और इंतज़ार नहीं कर सकते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here