विश्वास NGO द्वारा आयोजित “कोरोना वारियर अवार्ड” में उन 25 कोविड योद्धाओं को सम्मानित किया गया जिन्होंने अपनी जान की परवाह किये बिना कोरोना काल में देश के लिए अपनी सेवाएं दीं थीं। इनमें एक प्रमुख नाम अभिनेत्री व नर्सिंग ऑफिसर शिखा मल्होत्रा का भी है।

शिखा ने 2020 मार्च में lockdown शुरू होंते ही लगातार 10 महीने मुम्बई के बाला साहेब ठाकरे ट्रॉमा अस्पताल के ICU वार्ड में बिना कोई सैलरी लिए बतौर नर्स अपनी सेवाएं दी थीं ।  10 महीनों में उन्हें खुद कोविड का शिकार होना पड़ा था और वो कोरोना के दुष्प्रभाव से उबरी भी नहीं थी कि कोरोना के साइड इफेक्ट के चलते उनको शरीर के दाहिने हिस्से में पक्षाघात का सामना करना पड़ा।

मुम्बई के विभिन्न डॉक्टर्स के अथक प्रयासों के बाद आज शिखा  एकदम स्वस्थ्य हैं और फिर से अपने पहले प्यार ‘अभिनय’ के क्षेत्र में कार्यरत हो गई हैं।

शिखा मल्होत्रा को यह अवार्ड प्रसिद्ध गायिका मधु श्री और विश्वास NGO के अध्यक्ष श्री सुरेश अग्रवाल द्वारा प्रदान किया गया।  मुंबई के रंग शारदा ऑडिटोरियम में आयोजित शानदार अवार्ड समारोह में प्रसिद्ध अभिनेत्री ज़ीनत अमान, अभिनेता रजनीश दुग्गल और फैशन आइकॉन रोहित वर्मा भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fifteen + eighteen =