Total Samachar ये रिश्ता क्या कहलाता है के हर्षद चोपड़ा उर्फ अभिमन्यु ने शो के लीप का किया स्वागत

0
54

नेक्स्ट जेनरेशन एक्टर्स को दी यह सलाह…

स्टार प्लस का शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी के दुनिया के लांगेस्ट रनिंग शोज में से एक है। अब ये शो जेनरेशन लीप लेने जा रहा है, जिसके बाद समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी, शो की विरासत संभालेंगे। शो में हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ लीड रोल्स में थे। लेकिन जैसा कि ये शो एक नई शुरूआत करने जा रहा है प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा ने शो को अलविदा कह दिया है। बता दें कि ये जोड़ी अपने फैन्स में अभीरा के रूप में भी पॉपुलर है।

हाल में दर्शकों ने नए कलाकारों के प्रोमो की एक झलक देखी, जहां समृद्धि शुक्ला (अभीरा), शहजादा धामी (अरमान), प्रतीक्षा होनमुखे (रूही) और शिवम खजुरिया (रोहित) को शो में पेश किया गया है। प्रोमो में अभीरा और अरमान की इमोशनल रोलरकोस्टर राइड को दिखाया गया है और कैसे दोनों एक शादी में उलझ जाते हैं। इसने वास्तव में शो में होने वाले नाटक को देखने के लिए उत्साह बढ़ा दिया है।

शो में अभिमन्यु की भूमिका निभाने वाले हर्षद चोपड़ा ने नेक्स्ट जेनरेशन एक्टर्स को अपनी शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा कि “हम लीप और अगली पीढ़ी द्वारा विरासत को आगे बढ़ाने के लिए कदम बढ़ाने को लेकर बेहद खुश हैं। यह बहुत अच्छी खबर है। ये रिश्ता क्या कहलाता है एक ऐसा शो है जो आपको हमेशा दोगुनी सफलता देता है जब आप अपना बेस्ट देते हैं और लगन और कड़ी मेहनत से काम करते हैं। शो की अगली पीढ़ी, समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी को मेरी सलाह है कि वे इसका पालन करें और अपना बेस्ट प्रदर्शन दें। उन्हें मेरी शुभकामनाएं।”

इस नए सफर को 6 नवंबर से सोमवार से शुक्रवार रात 9.30 बजे स्टार प्लस पर देखें। ये ‘रिश्ता क्या कहलाता है’ के निर्माता राजन शाही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here