सत्यम सिंह ठाकुर, ब्यूरो चीफ, गुजरात

टंकारा में सीएम पटेल, कहा: ‘यह विकास की राजनीति है, हम विश्वास कायम रखेंगे’, AAP कांग्रेस के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में भाजपा में शामिल हुए.

गुजरात विधानसभा के पहले चरण की 89 सीटों के लिए गुरुवार को पर्चा वापस लेने के बाद अब तस्वीर साफ हो गई है. फिर बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के स्टार प्रचारक सत्ता हासिल करने के लिए लोगों के बीच जा रहे हैं. तब आज प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल चौहान चुनाव प्रचार के लिए टंकारा आए। और टंकारा सीट प्रत्याशी दुरहाजी भाई देथारिया के समर्थन में केंद्रीय कार्यालय रावापार चौक मोरबी में सभा को संबोधित किया.

 

जहां उन्होंने अपने संबोधन की शुरुआत महर्षि दयानंद सरस्वती की धरती बताते हुए कहा कि किसी के भरोसे का निर्माण करना और विश्वास कायम करने के बाद उसे बनाए रखना जरूरी है. बिना नाम लिए कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने आगे कहा कि लंबे समय तक शासन करने वाले गुजरात की समस्याओं को दूर नहीं कर सके, इसलिए गुजरात में भाजपा को सत्ता में लाया गया गुजरात आज PM मोदीकी दरियादिली देख रहा है। दो दशक पहले, पानी, स्वास्थ्य। व्यापार और रोजगार सहित मूलभूत सुविधाओं का अभाव था। रोशनी और पानी की कमी के कारण किसानों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। गुजरात में पीएम मोदी न दूर-दराज के लोगों को बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराने की कोशिश शुरू की और आज उन्होंने कहा कि हर घर में पानी और बिजली की सुविधा है.पीएम मोदी ने नई सड़कें बनवाईं, स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराईं, आज हर जिले, तालुका में व्यापार और रोजगार ठीक से चल रहा है. किसान खेती से खुश है। कई राज्यों में सड़कों का नेटवर्क नहीं है, लेकिन गुजरात की नहरों में एक बड़ा नेटवर्क बनाया गया है।

गौरतबल है के इस बैठक में सांसद मोहनभाई कुंदरिया, जयतिभाई कावड़िया, पूर्व विधायक बावनजीभाई मैतलिया, राघवजीभाई गडंद्रा, सिरेमिक एसोसिएशन के अध्यक्ष दिलुभा जडेजा सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे. गौरतलब है कि मुख्यमंत्री की मौजूदगी में कांग्रेस के नेताओं ने कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा का दामन थाम लिया। इसके अलावा जम्बूदिया गांव के नेता, आम आदमी पार्टी के नेता और पानेली गांव के उपसरपंच भी 20 कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में शामिल हो गए. और PAAS के नेताओं ने भी आज सीएम पटेल की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 + 6 =