बॉलीवुड सिंगर और सेंसुअस काव्या जोन्स की आवाज में जितना नशा है उतनी ही मदहोश कर देने वाली काव्या की अदाएं भी हैं। एक सिंगर के तौर पर हर गाने को मस्ती का टच देकर ये उसके भावों को बखूबी से निभाती हैं। एक कलाकार बनकर भी ये अपने बेमिसाल हुस्न से चाहनेवालों को दीवाना बना देती हैं।अब काव्या के फैंस की दिलों की धड़कनें और बढ़नेवाली हैं क्योंकि बहुत ही जल्द ये युवा गायिका अपने सुरों और अपनी मस्त अदाओं के साथ म्युज़िक वीडियो ‘ तू हैं मेरा ’ में नजर आएंगी। हाल ही में अंधेरी के मोनोक्रोम स्टूडियो में गाने की रिकार्डिंग की गई। इस गाने को कंपोज किया हैं पॉप म्युज़िक के सरताज लेसली लेविस ने, जो काव्या के गुरु भी हैं।

इस गाने के बारें में लेसली कहते हैं कि,” मैंने काव्या की पर्सनालिटी को ध्यान में रखकर इस गाने को कंपोज किया हैं। वो अपने काम को लेकर बहुत समर्पित हैं जो आजकल कम देखने को मिलता हैं। पिछले चार सालों से  वो एक सहायक के तौर पर मेरे साथ काम कर रही हैं और मैंने उसमे बहुत से रंगों को देखा हैं। ये गीत उसके व्यक्तित्व के सच्चे रंग को दर्शाता है।”

काव्या कहती हैं,” इस गाने में एनर्जी बहुत है , साथ ही ये बहुत मधुर भी है। ये थोड़ा फंकी , लेकिन काफी रोमांटिक भी है। इस गाने में जो औरत है वो आज की औरत है जो अपनी भावनाओं को व्यक्त करने से हिचकिचाती नहीं। मैं इसमें अपने आप को देखती हूं। ये लेडी काफी डिमांडिंग है पर वो सपने देखती है। वो काफी एग्रेसिव हैं लेकिन विनम्र भी है। ये गाना क्रेजी है जैसे कि मैं खुद हूं। मैं खुशनसीब हूं कि मुझे लेसली लेविस एक गुरु के रूप में मिले,जिन्होंने मुझे बहुत कुछ सिखाया। मैं उन्हें चार सालों से देख रही हूं और सीख रही हूं । मुझे आशा है कि दर्शक इस गाने को अवश्य पसंद करेंगे। ये गाना इस साल 18 मई तक रिलीज किया जाएगा ।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × one =