मुम्बई फ़िल्म इंडस्ट्री के अधिकांश नामचीन व बड़े फ़िल्म मेकर्स शूटिंग के लिए दुबई को अधिक पसंद करने लगे हैं। वहां की अनगिनत शानदार लोकेशंस न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि भोजपुरी  इंडस्ट्री को भी चुम्बक की तरह आकर्षित करती है। फिर बात भोजपुरी के बड़े फ़िल्म मेकर की हो, डायरेक्टर भी बड़ा व भरोसेमंद हो, कलाकारों में टॉप के नाम शामिल हों तब तो दुबई में शूट करके फ़िल्म को निखारना इन सबका हक बनता है।

रत्नाकर कुमार प्रस्तुत वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फिल्म ‘पंख’ की भी शूटिंग 18 मई से दुबई में शुरू होने जा रही है। फिल्म की पूरी यूनिट 16 मई तक दुबई पहुंच जाएगी।

इसी बीच फिल्म से जुड़ी एक और दिलचस्प खबर सामने आई है  जिसमें फिल्म के सभी मुख्य कलाकारों के नाम सामने आ गए हैं। फिल्म में इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता संजय पांडेय, रोहित सिंह मटरू, श्वेता महारा,आयशा कश्यप, माही श्रीवास्तव व विनोद मिश्रा हैं। फिल्म से इन सभी के जुड़ने से एक बात तो जाहिर हो गई है कि फ़िल्म का ग्राफ बहुत ऊपर जाने वाला है। फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं इसके सह निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव हैं, जबकि निर्देशन की कमान स्टार निर्देशक पराग पाटिल ने संभाल रखी है।

अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें कई महिला एक्ट्रेस काम कर रही हैं तो इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स की ये फिल्म भी महिला प्रधान फ़िल्म हो सकती है। फिल्म के कास्ट की बात करे तो इसमें इंडस्ट्री की कई मशहूर अभिनेत्रियां काम कर रही हैं जैसे कि श्वेता महारा,आयशा कश्यप, माही श्रीवास्तव हैं। पंख में म्युज़िक आर्या का होगा ,डीओपी  का कार्यभार आरआर प्रिंस ने ले रखा है।  कोरियोग्राफर हैं गोल्डी जैसवाल और बॉबी जैक्सन। फिल्म का प्रचार डब्ल्यूडब्ल्यूआर टीम कर रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

sixteen − 3 =