Home Entertainment Total Samachar सोनी सब के ‘तेरा यार हूं मैं’ में रविन्‍द्र बग्‍गा...

Total Samachar सोनी सब के ‘तेरा यार हूं मैं’ में रविन्‍द्र बग्‍गा के रूप में सरवर आहूजा की एंट्री से आयेगा एक बड़ा ट्विस्‍ट !

0
5

* ‘तेरा यार हूं मैं’: सोमवार से शनिवार, रात 10 बजे सोनी सब पर

सोनी सब के ‘तेरा यार हूं मैं’ ने अपनी दिलचस्‍प कहानी से दर्शकों को हमेशा ही बांध कर रखा है। इस शो की कहानी बंसल और बग्‍गा परिवारों के बदलते रिश्‍तों पर आधारित है। घटनाओं के एक अनपेक्षित मोड़ ने दलजीत (सायंतनी घोष) और राजीव (सुदीप साहिर) की जिंदगी को बदल कर रख दिया है और इसी के साथ शो में सरवर आहूजा की एंट्री होने जा रही है। सरवर इस शो में दलजीत के पूर्व पति रविन्‍द्र बग्‍गा का किरदार निभा रहे हैं, जो निश्चित रूप से दलजीत और राजीव के रिश्‍ते को बदल देगा।

सरवर आहूजा ने अपने अनुभव बताते हुये कहा कि , ”शशि सुमित प्रोडक्‍शन्‍स के साथ यह मेरा तीसरा शो है, इसलिये मेरे लिये यह घर वापसी जैसा है। मैं खुद को बहुत खुशकिस्‍मत मानता हूं कि मुझे ‘तेरा यार हूं मैं’ जैसे एक शो में काम करने का मौका मिला। इस शो के अपने दर्शक हैं जो इसे बहुत ज्‍यादा पसंद करते हैं। शूटिंग के पहले ही दिन से शो के सभी कलाकारों ने मेरा हमेशा साथ दिया और मैं उनके साथ जुड़ने के लिये उत्‍सुक हूं, ताकि उन्‍होंने अब तक जो जादू चलाया है, वही मैं भी चला सकूं। इस शो में एक प्रमुख और दिलचस्‍प किरदार को निभाने पर मैं खुश हूंऔर मुझे पूरा भरोसा है कि आगामी कहानी दर्शकों को जरूर पसंद आयेगी।”

सरवर ने अपने किरदार के बारे में और विस्‍तार से बताते हुये कहा कि , ”’मेरा रविन्‍द्र का किरदार दलजीत से बेपनाह प्‍यार करता है। वह एक मजेदार और जिंदगी के हर का आनंद उठाने वाला पंजाबी किरदार है, बिल्‍कुल दलजीत की तरह। शो में उसकी एंट्री से दर्शक भावनाओं के एक उतार-चढ़ाव की अपेक्षा कर सकते हैं, क्‍योंकि यह दलजीत की जिंदगी के पुराने अध्‍याय को खोलेगा। यह दलजीत और राजीव के बीच के रिश्‍ते और उनकी केमिस्‍ट्री की परीक्षा होगी, क्‍योंकि दलजीत अभी भी अपने पूर्व पति को प्‍यार करती है और अपने अतीत को खुशी से याद करती है। इसलिये मैं आपको आश्‍वस्‍त कर सकता हूं कि आने वाले एपिसोड्स दर्शकों को चौंकायेंगे और वे आगे क्‍या होगा इसका अंदाजा लगाते रहेंगे। मैं एक ब्रेक के बाद छोटे परदे पर लौट रहा हूं, इसलिये मुझे उम्‍मीद है कि मेरे प्रशंसक मुझे मेरे नये किरदार में पसंद करेंगे और रविन्‍द्र को अपना प्‍यार एवं सपोर्ट देंगे।”

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here