Home Entertainment Total Samachar रॉयल स्‍टैग बैरल सेलेक्‍ट लार्ज शॉर्ट फिल्‍म्‍स ‘आपके आ जाने...

Total Samachar रॉयल स्‍टैग बैरल सेलेक्‍ट लार्ज शॉर्ट फिल्‍म्‍स ‘आपके आ जाने से’ का प्रीमियर हुआ

0
8

रॉयल स्‍टैग बैरल सेलेक्‍ट लार्ज शॉर्ट फिल्‍म्‍स ने आज ‘आपके आ जाने से’ का प्रीमियर किया । इस शॉर्ट फिल्‍म में समीक्षकों द्वारा सराहे जा चुके एक्‍टर मनु ऋषि चड्ढा हैं, जो बॉलीवुड की लोकप्रिय कल्‍ट मूवीज में काम कर चुके हैं, जैसे ‘ओये लक्‍की! लक्‍की ओये’ और ‘शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान’।

शिलादित्‍य बोरा द्वारा निर्देशित यह मूवी दो बच्‍चों पिता की जिन्‍दगी के इर्द-गिर्द है, जो एक मध्‍यम-वर्गीय भारतीय का नीरस जीवन जी रहा है। यह पिता थोड़ा कमजोर है और उसे कम तारीफ ही मिलती है। लेकिन उसकी जिन्‍दगी पूरी तरह से बदल जाती है, जब वह अचानक ही सोशल मीडिया पर छा जाता है और हर किसी का ध्‍यान खींच लेता है। अपने आस-पास के हर किसी व्‍यक्ति पर चढ़े सोशल मीडिया के बुखार से अनजान मनु ऋषि चड्ढा का किरदार एक पारिवारिक शादी में गोविंदा के लोकप्रिय बॉलीवुड क्‍लासिक ‘आपके आ जाने से’ पर नाचता है। उसके डांस का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो जाता है और वह रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन जाता है। साधारण-सी, लेकिन मजेदार ‘आपके आ जाने से’ एक परफेक्‍ट शॉर्ट फिल्‍म है, जो सोशल मीडिया की वह बेमिसाल ता‍कत दिखाती है, जो एक आम आदमी को रातों-रात स्‍टार बना सकती है।

फिल्‍म के मुख्‍य कलाकार मनु ऋषि चड्ढा ने कहा, “मैं रॉयल स्‍टेग बैरल सेलेक्‍ट लार्ज शॉर्ट फिल्‍म्‍स का आभारी हूँ, जिन्‍होंने हमें ऐसी अनोखी कहानियाँ पेश करने और आधुनिक दर्शक आधार तक पहुँचने के लिये एक प्‍लेटफॉर्म दिया है, जिनके लिये ऐसे किस्‍से प्रासंगिक होते हैं। मैं इस मूवी का हिस्‍सा बनकर उत्‍साहित हूँ, क्‍योंकि यह एक साधारण आदमी की असाधारण कहानी है। ऐसा लगता है कि इस किरदार के जरिये मैंने लगभग खुद को जाहिर किया है। यह फिल्‍म स्‍वयं की खोज पर आधारित है। दुनियाभर में दर्शक इस किरदार, माहौल और फिल्‍म से निजी तौर पर जुड़े हैं, जब इसकी स्‍क्रीनिंग विश्‍व के कई प्रतिष्ठित फिल्‍म फेस्टिवल्‍स में हुई है।”

‘आपके आ जाने से’ के बारे में शिलादित्‍य बोरा ने कहा, “इस मूवी की स्‍टोरीटेलिंग बहुत आसान, लेकिन दमदार है और उस महत्‍वपूर्ण घटना के इर्द-गिर्द है, जो आज के समय में हम देख रहे हैं। वह घटना है सोशल मीडिया की ताकत! रॉयल स्‍टेग बैरल सेलेक्‍ट लार्ज शॉर्ट फिल्‍म्‍स के साथ यह मेरा पहला प्रोजेक्‍ट है और यह ईमानदारी और जुड़ाव की ऐसी कहानियों को पेश करने के लिये एक परफेक्‍ट प्‍लेटफॉर्म है, जो उन्‍हें ज्‍यादा दर्शकों तक पहुँचाता है।‘’

बता दें कि ‘आपके आ जाने से’ इस प्‍लेटफॉर्म के साथ शिलादित्‍य बोरा और मनु ऋषि चड्ढा का पहला प्रोजेक्‍ट है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here