Total Samachar बजट में सशक्त समृद्ध भारत का संकल्प भूपेन्द्र सिंह चौधरी

0
94

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने आजादी के “अमृतकाल” के आम बजट 2023-24 को सर्वस्पर्शी, सर्वसमावेशी, गरीबों, किसानों, नौजवानों, महिलाओं सहित समाज के हर वर्ग के हितों को पूरा करने वाला बजट बताया है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने आजादी के “अमृतकाल” में प्रस्तुत नवभारत के संकल्प को समर्पित, लोकहित एवं जनकल्याणकारी बजट के लिए माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं केन्द्रीय वित्त मंत्री माननीया निर्मला सीतारमण का आभार एवं अभिनंदन व्यक्त किया।

भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि केन्द्रीय बजट 2023-24 में सशक्त-समृद्ध नए भारत के निर्माण का संकल्प स्पष्ट दिखाई देता है। उन्होंने कहा कि केन्द्रीय बजट की सात प्राथमिकताएं है, जो सप्तऋषि की तरह “अमृतकाल” में भी नए भारत की समृद्धि एवं देश को आर्थिक मोर्चे पर महाशक्ति बनाने में हमारा मागदर्शन करेगी।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने बजट को सशक्त व समृद्ध भारत की तस्वीर बताते हुए कहा कि इसमें 130 करोड़ देशवासियों की आकांक्षाओं और हितों को ध्यान में रखा गया है। भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा लाया गया बजट 2023 में आत्मनिर्भर भारत के निर्माण के स्वप्न को पूरा करने की दिशा में मील का पत्थर साबित होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here