शेमारूमी पर स्ट्रीमिंग होने जा रहा क्राइम ड्रामा, ‘मुंबई स्पेशल पाव भाजी’ निश्चित रूप से आपको अपने रोमांचक कथानक से जोड़ने को तैयार है। ड्रग तस्करी और मानव तस्करी के अलावा मुंबई के अंधेरे और भयानक अंडरवर्ल्ड के कथानक से लबरेज़ क्राइम थ्रिलर ‘मुंबई स्पेशल पाव भाजी’ दर्शकों को मुंबई की अंधेरी गलियों में ले जाएगा।

कहानी प्रेम (अभिषेक सेठिया) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक युवा अनाथ है। वह अपने पड़ोस की एक साधारण लड़की बबली (इब्रा खान) से दोस्ती करता है। बबली की मां का मानव तस्करी में शामिल कुख्यात डॉन बॉबी खान (अगस्त आनंद) द्वारा अपहरण कर लिया जाता है, और वह प्रेम से मदद मांगती है। माँ को बचाने की उनकी खोज दोनों के बीच रोमांस को जन्म देती है। इस बीच, बॉबी खान का दुष्ट विंगमैन समर (ईशान शंकर) खान की गठजोड़ की देखरेख करता है। समर के अपने सपने हैं और वह बेहद निर्दयी है।

शूटिंग के अपने अनुभव को साझा करते हुए अभिनेता अभिषेक सेठिया कहते हैं, “मुंबई की सड़कों पर शूटिंग करना एक अलग अनुभव था। मुझे इस फिल्म में काम करने में बहुत मजा आया, खासकर पूरे क्रू के साथ जो बहुत सपोर्टिव था। क्राइम थ्रिलर पहले से ही कई फिल्म समारोहों का हिस्सा रहा है और व्यापक दर्शकों के लिए ऐसी फिल्में लाने के लिए मैं शेमारूमी का आभारी हूं।”

मुंबई में वास्तविक स्थानों पर फिल्माई गई यह फिल्म दर्शकों को एक्शन और भावनाओं के एक रोलरकोस्टर सवारी के माध्यम से ले जाती है। फिल्म का शीर्षक हर चरित्र की स्थिति का प्रतिनिधित्व करता है, जहां शहर थाली है, ‘पाव’ कानून है और ‘भाजी’ एक अपराध है। जैसा कि फिल्म में एक पात्र कहता है, आप पाव की मदद से भाजी खत्म कर सकते हैं, लेकिन अगर आप प्लेट खत्म करके साफ करते हैं, तो शहर के हर कोने में परोसने के लिए हमेशा एक नई प्लेट तैयार रहती है !

अशोक आर कोंडके द्वारा निर्देशित, फिल्म में ईशान शंकर, अभिषेक सेठिया, इब्रा खान, कृतिका तुलास्कर, गौरी शंकर सिंह, अगस्त आनंद, मोहम्मद सऊद और एलेना टुटेजा इसके मुख्य सितारे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × one =