Home Entertainment Total Samachar मॉडर्न स्टेज इवेंट ने आयोजित किया फैशन शो कम एग्जिबिशन...

Total Samachar मॉडर्न स्टेज इवेंट ने आयोजित किया फैशन शो कम एग्जिबिशन : रैंप पर कई डिजाइनरों का दिखा टैलेंट !

0
6

फैशन की दुनिया बड़ी रंगीन और आकर्षक है। वहीं इस दुनिया में अपने कदम जमाने के लिए मॉडर्न स्टेज इवेंट ने एक फैशन शो कम एग्जिबिशन का आयोजन किया।
फैशन शो के भव्य आयोजन की शुरुआत रोज़ी अहलूवालिया के एक बेहतरीन कलेक्शन के साथ हुई, जिसके लिए बेहद खूबसूरत मुनमुन धमेचा एक आकर्षक पोशाक में रनवे पर रैम्प वॉक करती नजर आईं। अगली लाइन में डिजाइनर कैलाश चंद वारक वाला द्वारा एक सुंदर पेशकश थी, जिसमें फेमस संजय मित्तल द्वारा सोने और चांदी के वार को बॉडी रैप्स के रूप में हाइलाइट किया गया।

इस शो में कई डिजाइनरों ने इंडो एथेनिक कलेक्शन पेश किए। इनमें ऑस्ट्रेलिया से सुरजीत बावा का लेबल कोको कलेक्शन भी था। वहीं बाद में शालिनी पोद्दार ने अपने 2022 स्प्रिंग कलेक्शन का प्रदर्शन किया। उनका यह कलेक्शन भारत के युवाओं के अंदर झलकते आत्मविश्वास को न केवल दर्शाता था बल्कि सांस्कृतिक रूप से नए पहलुओं पर भी प्रकाश डालना था। उनके शो में गुड़गांव की याशिका निझावन ने एएस कॉउचर लेबल के तहत रैंप वॉक किया।

अगर दूसरे शो की बात करें तो इसमें दिल्ली के अमित तलवार ने शादी और पार्टी से जुड़े बेहतरीन एलिगेंट फैशन स्टेटमेंट दर्शाए। जम्मू की मोनिका भाटिया ने पोषाक ब्राइडल एंपोरियो पेश किये वहीं अर्शी सिंघल ने ब्रांड वेयर एंड ब्लैक कॉउचर पेश किया। स्प्रिंग समर 2022 कलेक्शन कस्तूरी ताज लेक पैलेस, उदयपुर की सुंदरता से प्रेरित है। ऐसा इसलिए क्योंकि ताज लेक पैलेस के सार के साथ डिजाइन में आश्चर्यजनक कलाकृति भी थी, जिसने लोगों का मन लुभाया। डिज़ाइनर अर्शी सिंघल ने बेयर एंड ब्लर लेवल के साथ सही पारंपरिक अर्थों में आधुनिक ट्रेंड देने का वादा किया।

शाम के तीसरे शो में जम्मू के अंगद क्रिएशन ने भारतीय कलेक्शन जैसे साड़ी, सूट, आदमियों के लिए कुर्ता, पाजामा आदि पेश किए। वहीं प्रीतमपुरा दिल्ली से दो बहनें अर्पिता और सुलक्षणा ने इंडो-वेस्टर्न गाउन पेश किए। इन्होंने कंटेम्पररी स्टाइल के टच के साथ महिलाओं के लिए गाउन, लहंगे और ड्रेप्स स्टाइल के परिधान प्रदर्शित किए। सुलक्षणा और अर्पिता को उनके ब्रांड के साथ वेडमेगुड और शादीविश (Wedmegood and Shaadiwish) में चित्रित किया गया। कई मशहूर हस्तियों द्वारा इनके कलेक्शन को पहना भी जाता है।

दूसरे एडिशन के पूरा होने के उत्साह को साझा करते हुए, आईडीएस के संस्थापक और आयोजक रोनित अग्रवाल ने कहा कि , “हमने इस मंच को एक सामान्य वैश्विक मंच बनाने के लिए तैयार किया है, जहां हमारे बेहद प्रतिभाशाली भारतीय डिजाइनर भारतीय संस्कृति और ग्लैमर को उजागर करते हुए अपने बेहतरीम कलेक्शन का प्रदर्शन करते हैं। ”

बता दें कि इस कार्यक्रम को एबी मोटोस द्वारा प्रायोजित किया गया था, जिसे ई स्मार्ट कंसल्टिंग ग्रुप, एसोसिएट गिफ्टिंग पार्टनर-द बॉडी केयर स्लिमिंग एंड ब्यूटी द्वारा समर्थित और निपा जैन – TiJiL इंटीरियर द्वारा इंटीरियर और आर्ट डिजाइनर द्वारा समर्थित किया गया था। शो के वेन्यू पार्टनर रोजेट हाउस थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here