Total Samachar MAMI फिल्म फेस्टिवल 2023 में अभिषेक बनर्जी की फिल्म ‘स्टोलन’ को मिली जबरदस्त सराहना !

0
43

अभिषेक बनर्जी अभिनीत और गौरव ढींगरा द्वारा निर्मित अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित थ्रिलर ‘स्टोलन’ ने अपने देश में बहुप्रतीक्षित वापसी की है। यह जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2023 में पहुंच गई है। यह फेस्टिवल, मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज द्वारा आयोजित किया गया था। (MAMI), 1997 में अपनी स्थापना के बाद से उभरती प्रतिभाओं को विश्वव्यापी उत्सव पारिस्थितिकी तंत्र से जोड़ने के लिए दक्षिण एशिया का केंद्र रहा है।इस साल का फेस्टिवल 27 अक्टूबर से 5 नवंबर तक होगा और ‘स्टोलन’ की स्क्रीनिंग 29, 31 अक्टूबर और 2 नवंबर 2023 को होगी।

‘स्टोलन’ जल्द ही महोत्सव का हाउसफुल फिल्म बन गयी है, जिसमें गहन कथा और असाधारण प्रदर्शन देखने के लिए हर सीट भरी हुई थी। दर्शकों की प्रतिक्रिया किसी शानदार से कम नहीं थी, क्योंकि फिल्म ने तालियों की अविश्वसनीय गड़गड़ाहट और खड़े होकर तालियाँ बटोरीं। फ़िल्म ने दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ी और कार्यक्रम की एक असाधारण विशेषता के रूप में अपनी स्थिति मजबूत की।

यह फिल्म पांच महीने के बच्चे के उसकी मां से अपहरण की कहानी बताती है, जिसे शहर में रहने वाले दो भाइयों ने देखा था। उनका तनावपूर्ण रिश्ता और भी जटिल हो जाता है क्योंकि वे जांच में शामिल हो जाते हैं और परेशान मां की मदद करने की कोशिश करते हैं।

निर्माता गौरव ढींगरा के साथ निर्देशक करण तेजपाल ने एक संयुक्त बयान में ‘स्टोलन’ के भारत लौटने और जियो एमएएमआई मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2023 में प्रदर्शित होने को लेकर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “हमने अपनी फिल्म को वापस लाते समय कई तरह की भावनाओं का अनुभव किया।” भारत में एक ऐसा क्षण जिसका हमने दुनिया को दिखाने की अपनी यात्रा के दौरान उत्सुकता से इंतजार किया था। हम दर्शकों की प्रतिक्रियाओं को सुनने और वे हमारी फिल्म से क्या लेते हैं, इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वास्तव में अपनी फिल्म को अपने लोगों के साथ साझा करने से बड़ी कोई खुशी नहीं है। हम रोमांचित हैं और हमारी फिल्म को शामिल करने के लिए जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल के प्रति अपनी हार्दिक कृतज्ञता व्यक्त करना चाहते हैं। इसे और भी खास बनाने के लिए, ‘स्टोलन’ मामी फेस्टिवल में हाउसफुल रही, जिसे अविश्वसनीय तालियां मिलीं। उत्साही दर्शकों ने खड़े होकर अभिनंदन किया। यह जबरदस्त प्रतिक्रिया हमारी फिल्म के प्रभाव और हमारी टीम के समर्पण के प्रमाण के रूप में कार्य करती है।”

करण तेजपाल द्वारा निर्देशित और जंगल बुक स्टूडियो के गौरव ढींगरा द्वारा निर्मित, ‘स्टोलन’ में शुभम और मिया मेल्ज़र भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहले ही काफी सराहना मिल चुकी है और प्रतिष्ठित मुंबई फिल्म फेस्टिवल में इसकी स्क्रीनिंग इसकी यात्रा में एक महत्वपूर्ण क्षण साबित हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here