Total Samachar क्रिकेट के मैदान में दिखी भारत और ऑस्ट्रेलिया के दोस्ती की झलक

0
100

सत्यम सिंह ठाकुर, गुजरात

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफ़ी का चौथा टेस्ट मैच देखने प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी के साथ ऑस्ट्रेलिया के पीएम एंथनी अल्बानीज़ भी पहुंचे।

अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी स्टेडियम आज भारत और ऑस्ट्रेलिया की दोस्ती के 75 साल का गवाह बना।
क्रिकेट टीम के साथ स्टेडियम में मोदी और अल्बानीज का दौरा भारत और आस्ट्रेलिया की दोस्ती के 75 साल पूरे होने से जुड़े जश्न का हिस्सा है.

प्रधानमंत्री मोदी पिछले साल राष्ट्रीय खेलों के उद्घाटन के दौरान एक लाख 10 हजार दर्शक क्षमता वाले इस स्टेडियम का दौरा कर चुके हैं, लेकिन इसका नाम बदलने के बाद से पहली बार वह यहां टेस्ट मैच देखने पहुचे
दोनों प्रधानमंत्रियों ने विशेष गोल्फ कार्ट में स्टेडियम के चक्कर लगाए.

मैच से पहले पीएम मोदी और पीएम एंथनी ने खिलाड़ियों से मुलाकात की। दोनों ही नेताओं ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ और भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा से हाथ मिलाया। मैच से पहले दोनों प्रधानमंत्री सभी खिलाड़ियों से मुलाकात के बाद कप्तानों के बीच होने वाले टॉस के लिए भी मैदान में मौजूद थे।
मैच के पहले दिन पीएम मोदी और ऑस्ट्रेलियाई पीएम को देखने भारी उत्साह के साथ एक लाख दर्शकों के मौजूद रहने की बात कही जा रही है ।

ऑस्ट्रेलियन पीएम एंथनी अल्बनी कल ही गुजरात पहुंच गए थे कल उन्होंने साबरमती गांधी आश्रम पहुंचकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी और उसके बाद राजभवन में आयोजित होली के एक कार्यक्रम में शिरकत की

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here