निमेश पटेल, वलसाड, गुजरात

गुजरात के वलसाड में दोस्ती, पैसा , सुपारी और हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है जहा सहेली का उधार न चुकाना पड़े इसलिए उसकी हत्या की सुपारी दे डाली। कुछ दिन पहले वलसाड में हुई सिंगर वैशाली बलसारा हत्या मामले को वलसाड पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है। इस हत्याकांड में वैशाली की दोस्त बबीता ही मुख्य साजिशकर्ता है जिसने हत्या के लिए प्रोफ़ेशनल गिरोह को सुपारी दी थी। वलसाड पुलिस ने बबीता को गिरफतार कर लिया है.

कुछ दिन पहले वलसाड जिले के पारडी पुलिस थाने को पार नदी के पास एक लावारिस कार में महिला के पड़ी होने की सूचना मिली. पुलिस ने वहां पहुंचकर संदिग्ध कार को देखा तो उसमे से एक लाश बरामद हुई तहकीकात के बाद पता चला की मृतक महिला का नाम वैशाली है जो एक सिंगर है। पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू की तो हैरान करने वाला सच सामने आया , जांच के बाद पुलिस को पता चला की वैशाली की क़त्ल उसीकी सहेली बबिता ने किया है। बता दें कि वैशाली बलसारा की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी. शनिवार को उनके पति ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. रविवार को वलसाड के पारडी में नदी किनारे एक कार से संदिग्ध हालत में शव बरामद किया गया.

दरअसल वैशाली ने बबीता को 25 लाख रुपए दिए थे जो वैशाली वापिस मांग रही थी, बबीता वो पैसे देने तैयार नहीं थी. वैशाली द्वारा बारबार पैसे का तकादा किये जाने से बबिता परेशान थी , दिन ब दिन पैसे लौटाने का दबाव बढ़ा तो बबीता ने अपने फेसबुक फ्रेंड को वैशाली कि हत्या की सुपारी दी. बबिता ने वैशाली की हत्या के लिए फेसबुक फ्रेंड को 8 लाख रुपए दिए और उसकी हत्या करवा दी। वैशाली शनिवार को अपनी सहेली से मिलने के बहाने घर से निकली थी. देर तक नहीं लौटने के बाद पति हरेश ने वैशाली से मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन फोन बंद था. इसके बाद करीब 2 बजे वैशाली के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई

रविवार को पुलिस ने उसकी तलाश शुरु की,तमाम सीसीटीवी और कॉल रिकार्ड्स के आधार पर पुलिस को वैशाली की सहेली पर शक हुआ जब पुलिस ने पूरी पड़ताल की और बबिता पर दबिश दी तो क़त्ल की पूरी सच्चाई सामने आ गई। बबिता ने पुलिस को बताया की उसी ने सुपारी देकर वैशाली का क़त्ल करवाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 − nine =