Home Entertainment Total Samachar डिज्नी+ हॉटस्टार की अतरंगी रे के लिए प्लेटफॉर्म पर रिकॉर्ड-सेटिंग...

Total Samachar डिज्नी+ हॉटस्टार की अतरंगी रे के लिए प्लेटफॉर्म पर रिकॉर्ड-सेटिंग ओपनिंग वीकेंड बना !

0
10

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ शुरुआत करते हुए, डिज़नी + हॉटस्टार पर फिल्म की वीवर्सशिप सप्ताहांत में और अधिक बढ़ गई है, जो डिज़नी + हॉटस्टार पर ओपनिंग वीकेंड पर सबसे ज्यादा देखी जानेवाली फिल्म बन गई है। फिल्म की अनूठी कहानी और मुख्य-तिकड़ी अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष के प्रदर्शन को देखते हुए, दर्शकों की संख्या और बढ़ने की उम्मीद की जा रही है।

अतरंगी रे के रिकॉर्ड-तोड़ नंबरों के बारे में बात करते हुए, गौरव बनर्जी, हेड, कंटेंट डिज़नी + हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क, डिज़नी स्टार इंडिया ने कहा कि , “हम डिज़नी + हॉटस्टार पर लगातार अपने दर्शकों को अलग-अलग कंटेंट से परिचित कराने की कोशिश कर रहे हैं। अतरंगी रे प्यार की एक अनसुनी कहानी है और यह हमारे रोस्टर पर बिल्कुल फिट बैठती है। हम यह सुनकर रोमांचित हैं कि दर्शक फिल्म का आनंद ले रहे हैं और यह कि फिल्म दर्शकों की संख्या बढ़ा रही है। हम उम्मीद करते हैं कि इस तरह के और कंटेंट के साथ हम अपने दर्शकों का मनोरंजन करते रहेंगे।”

अतरंगी रे के सफल सप्ताहांत के बारे में बोलते हुए, अतरंगी रे फिल्म निर्माता आनंद एल राय ने कहा कि , “अतरंगी रे हमारे प्यार और श्रम है और जब आपने जिस चीज के लिए इतनी मेहनत की है, वह आपके दर्शकों में इतनी मजबूत भावना जगाती है, तो यह पूरी तरह से जीत जैसा लगता है, क्योंकि दर्शकों का फैसला अंतिम फैसला होता है। हम आभारी हैं कि फिल्म को इतना प्यार मिला है और प्रदर्शन, संगीत और कथानक को व्यापक रूप से सराहा जा रहा है। यह बहुत ही विनम्र और संतुष्टिदायक है।”

अतरंगी रे की अब तक की सफल स्ट्रीक पर टिप्पणी करते हुए, अतरंगी रे के निर्माता भूषण कुमार ने कहा कि , “हमें यह सुनकर खुशी हो रही है कि फिल्म डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिकॉर्ड तोड़ रही है और दर्शक इसका आनंद ले रहे है । अतरंगी रे को दर्शकों ने जो प्यार दिया है, उसके लिए धन्यवाद दूंगा ।”

फिल्म का निर्माण गुलशन कुमार और टी-सीरीज, आनंद एल राय और केप ऑफ गुड फिल्म्स, कलर येलो प्रोडक्शन, हिमांशु शर्मा, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने किया है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित और हिमाशु शर्मा द्वारा लिखित, अतरंगी रे अब विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग हो रही है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here