कार्निवल मोशन पिक्चर्स ने हाल ही में ‘मिर्ज़ापुर’ फ़ेम दिव्येंदु स्टारर फ़िल्म ‘मेरे देश की धरती’ के ट्रेलर को बड़े ही भव्य अंदाज़ में लॉन्च किया था, जिसे लोगों का जबर्दस्त प्रतिसाद भी मिला. अब कार्निवल मोशन पिक्चर्स ने जल्द ही देशभर में रिलीज़ होने जा रही फ़िल्म ‘मेरे देश की धरती’ का टाइटल गीत भी जारी कर दिया है.

फ़िल्म के टाइटल गीत ‘मेरे देश की धरती’ को विक्रम मोंट्रोस ने कम्पोज़ किया है, जिसमें देश की एकता, अखंडता, देश की मिट्टी और प्राकृतिक ख़ूबसूरती का नज़ारा देखने को मिलेगा. इस गाने को अपनी पुरज़ोर आवाज़ से लोकप्रिय गायक सुखविंदर ने संवारा है जबकि इसे ख़ूबसूरत लफ़्जों से अज़ीम शिराज़ी ने सजाया है.

इस फ़िल्म में एक अहम भूमिका निभाने को लेकर बेहद उत्साहित अनुप्रिया गोयंका कहती हैं, “पूरी फ़िल्म बेहद ज़रूरी सामाजिक संदेशों से सजी है. ऐसे में मैं ख़ुद भी इस फ़िल्म की कहानी से बेहद प्रभावित हुई. ग्रामीण जीवन के बारे में लोग अक्सर बात तो करते हैं, मगर शहर में रहनेवाले कम ही लोगों को ग्रामीण जीवन का अनुभव होता है. ऐसे में मैं चाहती को लोग भी बड़ी संख्या में इस फ़िल्म को देखें क्योंकि यह अपने समय की एक बेहद महत्वपूर्ण फ़िल्म है.”

बेहद प्रतिभाशाली कलाकार दिव्येंदु के अलावा फ़िल्म में अनुप्रिया गोयंका, अनंत विधात और राजेश शर्मा जैसे धाकड़ कलाकारों के अभिनय का जलवा भी देखने को मिलेगा. फ़िल्म का निर्देशन फ़राज़ अहमद ने किया है तो वहीं कार्निवल मोशन पिक्चर्स की वैशाली सरवणकर ने इस फ़िल्म का निर्माण किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four − three =