Home Entertainment Total Samachar अनामिका’ : एक अनदेखी, अनसुनी, असाधारण कहानी शेमारू टीवी पर...

Total Samachar अनामिका’ : एक अनदेखी, अनसुनी, असाधारण कहानी शेमारू टीवी पर 3 जनवरी से

0
8

शेमारू एंटरटेनमेंट के हिंदी मनोरंजन चैनल शेमारू टीवी पर रिलीज़ होने जा रहा है नया धारावाईक ‘अनामिका’ । यह कहानी बेहद दिलचस्प, असाधारण व नाटकीय ढंग से दर्शाइ गयी है, जो यक़ीनन दर्शकों का दिल जीतने में क़ामयाब होगी। इस कहानी की मुख्य पात्र एक रहस्यमयी महिला ‘अनामिका’ है जिसकी चाहत उसका जुनून बन जाता है और वो उसे पाने के लिए सभी हदें पार कर जाती है। ‘अनामिका’ शेमारू टीवी पर 3 जनवरी से हर रात 9:30 बजे दस्तक देगी।

असाधारण शक्तियों की मालकिन ‘अनामिका’ जीत नाम के एक युवक को लुभाने और उसका दिल जीतने की हर मुमकिन कोशिश कर रही है, पर जीत को उसकी बचपन की दोस्त रानो प्यार करती है। जुनून की यह कहानी जैसे-जैसे आगे बढ़ती है, वैसे-वैसे रहस्य और रोमांच की कई चिंगारियां उड़ती नज़र आएंगी। अपने नापाक इरादों को पूरा करने के लिए अनामिका अपनी शक्तियों का इस्तेमाल पूरी तरह से करती है जो की सीरियल को और मनोरंजक बनाती है।

‘अनामिका’ का दमदार किरदार निभानेवाली अभिनेत्री हैं सिमरन कौर और शो के मुख्य किरदार ‘जीत’ और ‘रानो’ की भूमिका निभाई है मशहूर एक्टर मुदित नायर और एनी गिल ने ।

शेमारू पर प्रसारित ‘ देवों के देव… महादेव’, ‘सुहानी सी एक लड़की’, ‘नामकरण’, ‘जीजी मां’ जैसे शोज़ को पहले से ही दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here