लॉकडाउन के दौरान जल बचाओ अभियान के माध्यम से नागरिकों में जागरूकता अभियान चलाकर समाज में उत्कृष्ट योगदान देने व अन्य जनहित के कार्यों के लिए प्रख्यात अभिनेत्री जसविंदर गार्डनर को शहर के प्रख्यात ‘नॉर्थईस्ट अनसंग हीरोज़ रेड कार्पेट सोश्यल एवार्ड – 2021 ‘ देकर  सम्मानित किया गया। एक शानदार इवेंट में बॉलीवुड व शहर की प्रख्यात हस्तियों की उपस्थिति में उन्हें ये एवार्ड प्रदान किया गया।

अपने ऑनलाइन स्कूल “जसविंदर गार्डनर स्कूल ऑफ एक्टिंग” के माध्यम से छोटे शहर के युवाओं को फ़िल्म उद्योग में लाने में भी मदद करने का वे प्रयास करती रहीं हैं ।  इनके चर्चित व ख्यातनाम स्कूल से जुड़ने वालों को वे न केवल अभिनय कौशल बल्कि जीवन कौशल भी सिखाकर उन्हें एक सुखी और सफल जीवन जीने में मदद करने का भी प्रयास करतीं हैं।

बता दें कि अत्यंत खूबसूरत व मल्टी टैलेंटेड इस विख्यात अभिनेत्री का नाम टेलीविजन व फ़िल्म के दर्शकों के लिए नया नहीं है।वे हॉर्लिक्स ,सनफिस्ट, नेस्ले ,सैमसंग जैसे बड़े ब्रांडों की प्रमुख मॉडल रही हैं. इसके अलावा यू टीवी की चिल्लर पार्टी , चितकबरी , यूटीवी की थैंक यू , टी सीरिज की रेडी,  रावड़ी राठौड एवं शूटआउट एट वडाला जैसी फिल्मों में शानदार व यादगार अभिनय कर चुकी हैं।

उन्होंने कई टी वी सीरियल्स जैसे कलर्स पर प्रक्षेपित हुए लव-कुश,  ख्वाहिश ,कसम से , ओए इट्स फ्राइडे, विक्की की टैक्सी, रिश्ता डॉट कॉम,  जिंदगी कहे स्माइल प्लीज , जाने क्या बात हुई औऱ देखा एक ख्वाब में अभिनय किया है। इसके अलावा एक्टिंग से पूर्व  वे ड्रेस डिजाइनिंग के प्रोफेशन में भी रही हैं.  दत्त साहब ,जूही चावला , महिमा चौधरी, अंतरा माली ,इरफान खान , अरशद वारसी व अर्चना पूरन सिंह सहित अनगिनत सेलेब्रिटीज के ड्रेस कभी उन्होंने डिजाइन किए थे .जिनका उपयोग फिल्म रोड , कंपनी ,मुन्ना भाई एमबीबीएस, फिल्म स्टार जैसी फिल्मों में हुआ था।

जसविंदर गार्डनर एक प्रसिद्ध भारतीय अभिनेत्री हैं, जिन्होंने “ये जादू है जिन्न का” में तबीज़ी के रूप में, “इश्क पर ज़ोर नहीं” में सावित्री के रूप में, “राम सिया के लव कुश” में कौशल्या, “एक दीवाना था” में माधवी बेदी के रूप में लोकप्रियता हासिल की।  “कलीरें” में डॉली ढींगरा ,वर्तमान में दंगल टीवी पर “सिंदूर की कीमत” नामक एक शो कर रही हैं, जहां वह कल्पना के रूप में एक मजबूत भूमिका निभा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × three =