प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री गरिमा अग्रवाल की एक और बेहतरीन फिल्म ‘बधाई हो, बेटी हुई है ‘ पूरे भारत वर्ष में 11नवंबर को रिलीज हो रही है ।

इस फिल्म में अभिनेत्री गरिमा अग्रवाल ने हीरोइन की मां का दमदार किरदार निभाया है । ये फिल्म माननीय प्रधानमंत्री श्री मोदीजी के बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ विज़न पर आधारित है । ये एक मध्यम वर्गीय परिवार की कहानी है जिसमें बेटी का जन्म होने पर मां,बेटी को घर से निकाल दिया जाता है ।अब मां, उस बेटी की परवरिश कर उसे उच्च शिक्षा दिलाती है और बेटी आई ए एस अधिकारी बनकर सिद्ध करती है कि बेटियां भी जीवन में हर संभव कार्य कर सकती हैं ।वो किसी भी तरह बेटे से कम नहीं है ।

फिल्म के मुख्य किरदार हैं यामिनी स्वामी, प्रसिद्ध अभिनेत्री जया प्रदा , स्वर्गीय राजनेता अमर सिंह , कमाल मलिक , दिलीप सेन, अनुपम श्याम और आर्यमन हैं । इस फिल्म की प्रोड्यूसर और डायरेक्टर यामिनी स्वामी हैं ।

अभी हाल में ही अभिनेत्री गरिमा अग्रवाल की फिल्म जहां चार यार , डाक्टर अरोड़ा भी पूरे भारत वर्ष में रिलीज हुई है जिसमे गरिमा अग्रवाल के किरदार को दर्शकों ने खूब सराहा। साथ ही साथ गरिमा अग्रवाल ने वेब सीरीज दूनकांड, शुक्ला दा टाइगर , चाचा विधायक हैं हमारे , टीवी विज्ञापन मालाबार ज्वलर्स के माध्यम से अपने मेरठ शहर का नाम पूरे देश में रोशन किया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

13 + 10 =