जॉनी लीवर और कॉमेडी भारतीय फिल्म प्रशंसकों के लिए समानार्थी हैं। हम सभी उन्हें उनके स्पष्ट हास्य कौशल, टाइमिंग और एक्टिंग के लिए अच्छी तरह जानते-पहचानते हैं। जॉनी लीवर ने निस्संदेह कई लोगों के लिए बचपन को मनोरंजक और यादगार बना दिया है। उनकी बेहतरीन कॉमेडी से युक्त भूमिकाओं ने हर उस फिल्म में अनुग्रह और हास्य जोड़ा है जिसका वह हिस्सा रहे हैं। उनकी कॉमेडी बॉलीवुड का खजाना है।  1 मई (विश्व हास्य दिवस) मनाते हुए शेमारूमी YouTube पर कुछ अद्भुत फिल्म क्लिपिंग दिखाने को तैयार है।

  • खट्टा मीठा – अक्षय कुमार और जॉनी लीवर की दमदार जोड़ी कॉमिक भूमिकाओं में सबसे अच्छा संयोजन है। फिल्म में सबसे मजेदार दृश्य तब होता है जब वह एक मैकेनिक की भूमिका निभाता है जिसे रोड-रोलर की मरम्मत के लिए बुलाया जाता है। कॉमेडी और इमोशन के संतुलन के साथ, यह आपकी रविवार की शाम के लिए एकदम सही पिक है।
  • आवारा पागल दीवाना – ‘छोटा छत्री’ नाम ही आपको हंसाता है। हर शब्द के लिए जॉनी का हकलाना आपको हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देगा।
  • फिर हेरा फेरी – 2006 की फिल्म में सबसे प्रतिष्ठित प्रदर्शनों में से एक है इसमें जॉनी लीवर, मुन्ना भाई नामक एक गैंगस्टर की भूमिका निभाता है। बाबू राव और मुन्ना भाई के बीच बातचीत की मजेदार पंक्ति आपके लिए अद्भुत हास्य क्षण बटोरेगी ।
  • लव के लिए कुछ भी करेगा – गैंगस्टर ‘असलम भाई’ के रूप में जॉनी लीवर की भूमिका वास्तव में कमाल की है। फिल्म का एक भी सीन ऐसा नहीं है, जहां आप हंसेंगे नहीं।

ये हास्य के धमाके 1 मई को शेमारू मी यू ट्यूब पर देखने का सबके लिए अच्छा मौका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × four =