बॉलीवुड के नेशनल अवार्ड विनर सिंगर सुखविंदर सिंह रामभक्तों को  दे रहे हैं सबसे बड़ी सौगात। ऐसा अनमोल तोहफा जिसके सामने हर किसी का सर श्रद्धा से झुक जाएगा। सबके संकट हरने, कष्टों को दूर करने , सुखविंदर सिंह लेकर आ गए हैं ” श्री हनुमान चालीसा “।

प्रभु श्री राम की नगरी अयोध्या जाकर उनकें चरणों में नतमस्तक होकर सुखविंदर सिंह ने अपनी इस म्यूजिक वीडियो के लिए भगवान से आशीर्वाद लिया। जिसे टाइम ऑडियो और राज वीएफएक्स द्वारा निर्मित किया गया हैं।

अपनी इस पावन पेशकश से सुखविंदर सिंह बहुत खुश हैं। उन्होंने इसे गाया और कंपोज भी किया हैं। वो कहते हैं कि ,“ मैं हमेशा से भगवान श्री हनुमानजी का भक्त रहा हूं और शक्ति मंत्र के लिए एक अनूठी ध्वनि की दृष्टि रखता हूं। भगवान श्री हनुमानजी की कृपा से मेरा सपना साकार हुआ है।  टाइम ऑडियो ने गाने के लिए अपनी तरह का पहला लाइव एक्शन + एनीमेशन आधारित संगीत वीडियो तैयार करके, गाने को और अधिक ऊंचाइयों पर ले लिया है।  मैं चाहूंगा कि श्री हनुमानजी का हर भक्त मेरे साथ यह गीत गाए ।”

टाइम ऑडियो के मैनेजिंग डायरेक्टर विरल शाह ने कहा कि “श्री हनुमान चालीसा एक बहुत शक्तिशाली मंत्र है और सुखविंदर की आवाज से मंत्र जादुई हो जाता है।  हम पवित्र स्थल श्री राम जन्मभूमि मंदिर, अयोध्या में गीत को लॉन्च करके धन्य हुए हैं।  TIME ऑडियो ने हमेशा संगीत उद्योग में मानक स्थापित किए हैं और श्री हनुमान चालीसा उन कई गीतों में से पहला है जो हम जल्द ही रिलीज़ करेंगे।”

ये म्यूजिक वीडियो लाइव एक्शन और एनिमेशन का अनोखा मेल है / वीएफएक्स और उसकी डिजाइनिंग चिराग चंद्रकांत भुवा और शंभू जे सिंह द्वारा की गई है व इसके डायरेक्टर हैं राजीव खंडेवाल । इसके कोरियोग्राफर लॉलीपॉप व डीओपी संतोष दामोदर तथा भाविन सी भुव इसके संपादक हैं।  वीएफएक्स राज वीएफएक्स (पी) लिमिटेड द्वारा प्रदान किया गया है। गीत को विश्व स्तर पर टाइम ऑडियो द्वारा जारी और वितरित किया जाएगा।

 

बात करें अगर टाइम ऑडियो की तो , टाइम ऑडियो ने दर्शकों को करीब 3000 संगीत ऑडियो प्रदान किए हैं और कैसेट्स के युग से बड़े पैमाने पर काम किया है।  जैसा कि संगीत उद्योग ने कैसेट्स से वेब तक के विकसित दौर को देखा है, टाइम ऑडियो विभिन्न कलाकारों के साथ गाने और संगीत वीडियो जारी करेगा, जिसमें विश्व-पॉप-प्रयोगात्मक-भक्ति संगीत को अनुकरणीय तरीके से फलने-फूलने का पहलू होगा।  टाइम ऑडियो टाइम ग्रुप का हिस्सा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 − seven =